जीतू गुप्ता की हत्या के विरोध में आज पांकी बंद, वर्तमान और पूर्व विधयाक पहुंचे मृतक के घर

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज/पांकी : कल शाम पांकि में हुई जीतू गुप्ता के हत्या के खिलाफ पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता और पलामू चेम्बर ऑफ कॉमर्स पांकि इकाई के अध्यक्ष के आव्हान पर आज पांकी को बंद किया गया है। मंगलवार को देर शाम पांकि के रामजानकी मंदिर के पास बाइक सवार अपराधियों ने जीतू गुप्ता को गोली मार दी थी, जहाँ इलाज के दौरान मेदिनीनगर MMCH मेदिनीनगर में जीतू गुप्ता की मृत्यु हो गई।

घटना के बाद पांकी विधायक डॉ शशिभूषण मेहता ने घटनास्थल का जायजा लिया और ग्रामीणों से बातचीत की. डॉ. शशि भूषण मेहता ने बताया कि यह गोलीकांड सरकार के गिरती कानून-व्यवस्था कर उदाहरण है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था पूरी तरह से फेल हो चुकी है। वर्तमान सरकार में हत्या, बलात्कार, नक्सली हिंसा की घटना आम बात हो गई है।

उन्होंने कहा कि जब तक पीड़ितों को न्याय नहीं मिलता है तब तक आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया और परिजनों हो हर समय मदद करने का भरोसा दिलाया है।उन्होंने गोलीकांड के विरोध में मंगलवार को पांकी बाजार बंद का आव्हान किया था।
मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे पूर्व विधयाक
पांकी विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक सह कोंग्रेस नेता बिट्टू सिंह मृतक के परिजनों से मिने जीतू गुप्ता के घर पहुंचे, घर पहुंचकर उन्होंने मृतक के शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!