गढ़वा में ट्रक ने ऑटो में मारी टक्‍कर, पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत

LIVE PALAMU NEWS

गढ़वा जिले के भवनाथपुर में शनिवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक ने एक ऑटो में टक्‍कर मार दी। इस घटना में ऑटो में सवार बच्चा सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा चार अन्य घायल हैं। आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक को पीट-पीटकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र भेजा। पुलिस शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा भेजने की तैयारी में जुटी है।

घटना भवनाथपुर-केतार मुख्य पथ पर दुधवनिया घाटी के समीप की है। शनिवार की दोपहर करीब तीन बजे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो पर सवार पिता, पुत्र समेत तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में केतार थाना क्षेत्र के बेलाबार गांव निवासी खुशबुद्दीन अंसारी 30 वर्ष, उसका पुत्र तौसीफ राजा 8 वर्ष एवं चेचरिया निवासी दीपक कुमार पिता जगजीवन राम का नाम शामिल हैं। वहीं घायलों में मृतक खुशबुद्दीन अंसारी की पत्नी कसीदा बीबी एवं पुत्री अफसाना खातून का नाम शामिल है।

उक्त घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी सतीश कुमार, एसआइ रंजीत कुमार, रामप्रसाद इंदवार, सहायक अवर निरीक्षक अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायलों को उठाकर ऑटो से इलाज के लिए सीएचसी भेजवाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल गढ़वा भेज दिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक खुशबुद्दीन अंसारी अपने पुत्र, पुत्री और पत्नी के साथ ऑटो पर सवार होकर मेराल थाना क्षेत्र के बैलाझखड़ा गांव में स्थित अपने ससुराल में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर केतार थाना क्षेत्र के बेलाबार स्थित अपने घर जा रहा था।

वहीं दीपक कुमार भी चेचरिया जाने के लिए भवनाथपुर से उसी ऑटो पर सवार हो गया था। जैसे ही ऑटो दुधवनिया घाटी के समीप पहुंची, केतार की तरफ से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे ऑटो पर सवार पिता, पुत्र समेत एक अन्य व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि ऑटो में सवार मां और बेटी घायल हो गई। उक्त घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रक चालक की जमकर धुनाई कर दी। उक्त घटना के बाद मृतक के स्वजनों के चीत्कार से सीएचसी परिसर गमगीन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Hello there
Leverage agile frameworks to provide a robust synopsis for high level overviews.
error: Content is protected !!