एसपी ने विभिन्न थानों का किया निरीक्षण, कानून व्यवस्था बनाये रखने को लेकर विशेष चौकसी बरतने का दिया निर्देश

LIVE PALAMU NEWS
लाइव पलामू न्यूज: जिले के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिंहा ने रविवार को पलामू के विभिन्न थानों के औचक निरीक्षण किया।इस दौरान उन्होंने रेहला,मोहम्मदगंज, हुसैनाबाद,छतरपुर थाना व कामगारपुर पिकेट निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी श्री सिन्हा ने विभिन्न थानों में दर्ज कांडों की समीक्षा कर ज़रूरी दिशा-निर्देश संबंधित थाना प्रभारी को दिया।उन्होंने संबंधित थाना प्रभारियों को केस डायरी को अद्यतन करने तथा अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस

 

गश्ती तेज करने एवं गश्ती के दौरान पूर्ण रूप से चौकन्ना एवं चुस्त रहने की बात कही। उन्होंने न्यायालय से जुड़े मामलों के त्वरित निष्पादन करने, हत्या और अन्य मामलों में शीघ्र गिरफ्तारी करने का भी निर्देश दिया। इसके अलावा एसपी ने मोहम्मदगंज थाना अंतर्गत अशोक बिल्डकॉन के कार्यालय का अवलोकन कर सुरक्षा संबंधी आवश्यक निर्देश दिया।ज्ञातव्य है कि यहां बीते दिनों अपराधियों द्वारा फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश की गयी थी।

 

थानों में विशेष साफ सफाई रखने पर दिया ज़ोर

निरीक्षण के दौरान एसपी ने थानों में विशेष साफ-सफाई रखने की बात कही।उन्होंने इसके लिए सभी पुलिसकर्मियों को सामूहिक रूप से कार्य करने की बात कही।वहीं थानों में आने वालों लोगों से मित्रवत व्यवहार करने की भी बात कही।इस दौरान उन्होंने पुलिस पदाधिकारियों एवं जवानों से उनके व्यक्तिगत समस्याओं की भी जानकारी ली।

 

मास्क का लगातार उपयोग करें: एसपी

पुलिस अधीक्षक ने इस दौरान पुलिस कर्मचारियों के स्वास्थ्य का हालचाल भी जाना।उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए कई अहम टिप्स भी दिए।उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए खूद को स्वच्छ रखें,हमेशा मास्क पहने व सैनिटाइजर का प्रयोग करते रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!