एसडीपीओ ने की समीक्षा बैठक, लंबित कांडों का जल्द हो निष्पादन

LIVE PALAMU NEWS

हुसैनाबाद/पलामू: शनिवार को एसडीपीओ पूज्य प्रकाश ने हुसैनाबाद महिला एवं बाल थाना निरीक्षण किया साथ ही लंबित कांडों का निष्पादन को लेकर समीक्षा बैठक की। समीक्षा बैठक के दौरान उन्होंने महिला थाना में पदस्थापित अन्य पुलिस अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए और लंबित कांडों का निष्पादन स-समय करने का निर्देश दिया है।

एसडीपीओ ने बारी-बारी से समीक्षा करते हुए कहा कि वे अपने कार्य के प्रति सजग रहें। ड्यूटी में लापरवाही बरतनेवाले पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। समीक्षा के दौरान लंबित मामलों की गहनता से पूछताछ की गयी। जिसमें फरार अपराधी, फरार वांरटी, विभिन्न मामलों की निष्पादन में तेजी लाने का कड़ा निर्देश दिया है। साथ ही अनलॉक के मद्देनजर नियमित पेट्रोलिंग व क्षेत्रों में पैनी नजर रखने को कहा।

एसडीपीओ ने सभी थानों के प्रभारियों को कड़ा निर्देश देते हुए कहा कि हर हाल में अनलॉक व अनावश्यक रूप से घूमने वालों पर कार्रवाई सुनिश्चित करें। साथ ही बोर्डर पर अनलॉक को सख्ती से अनुपालन कराने की भी बात कही। मौके पर इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अजय कुमार, महिला थाना प्रभारी फिरदौस नाज, इंस्पेक्टर संजय कुमार रवि टोपो, अनुमंडल पुलिस रीडर अशोक कुमार एएस आई  नंदकुमार पासवान, एएसआई कामेश्वर ठाकुर, मंटोष कुमार महतो, किरण देवी, पुष्पा देवी, अंजली देवी, गुड़िया देवी सहित अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!