आमिर खान और किरण राव का हुआ तलाक, 15 साल की थी जोड़ी।।

LIVE PALAMU NEWS

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और निर्माता-निर्देशक किरण राव ने शनिवार को शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया. अपने फैसले की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा कि वे एक दूसरे के लिए को-पेरेंट्स और परिवार के रूप में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं. कपल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि वे फिल्मों, उनके एनजीओ पानी फाउंडेशन और अन्य प्रोफेशनल प्रोजेक्ट में सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे.

जॉइंट स्टेटमेंट में लिखा है की ’15 सालों के इस साथ में हमने पूरी जिंदगी के अनुभव साझा किए, खुश रहे, हंसे और हमारा रिश्ता केवल भरोसे, सम्मान और प्यार पर आगे बढ़ा। अब हम अपनी जिंदगियों का एक नया चैप्टर शुरू करने जा रहे हैं। अब हम एक पति-पत्नी के तौर पर नहीं बल्कि को-पैरंट्स और एक दूसरे के परिवार के तौर पर रहेंगे। हमने कुछ समय पहले अलग होने की योजना बनाई थी और अब हमने अलग हो चुके हैं।’
कब हुई थी दोनों ने शादी
बता दें कि 56 साल के आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। आमिर ने इसे पहले साल 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। आमिर और रीना के दो बच्चे जुनैद और आइरा खान हैं। आमिर और रीना का तलाक साल 2002 में हुआ था। आमिर खान अब अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे जिसके इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!